Sunday, November 27, 2022

हार्दिक पांड्या ने तोड़ी धोनी की परंपरा!, कोच लक्ष्मण को थमाई ट्रॉफी, अलग-थलग दिखे सैमसन, सिराज-उमरान का जश्न

- Advertisement -

टीम इंडिया ने सीरीज के आखिरी मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि बारिश की वजह से मैच टाई हुआ. टीम इंडिया ने कीवी टीम को उसी की धरती पर 1-0 से मात दी. जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने किसी युवा खिलाड़ी को ट्रॉफी नहीं दी. वहीं हार्दिक पांड्या और VVS लक्ष्मण ट्रॉफी के साथ नजर आये. हार्दिक और अन्य खिलाडियों ने जीत का जश्न मनाया.

भारत ने अपनी पारी में 9 ओवर खेलकर 75 रन बनाए थे. जिसमें हार्दिक पांड्या 30 रन और दीपक हुडा 9 रन बनाकर नाबाद रहे. न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 161 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के 9 ओवर कर 4 विकेट गिर चुके थे, जिसके बाद मैच शुरु नहीं किया जा सका.

- Advertisement -

Imageमैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन बनाए थे. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. एक समय फिलिप्स और कॉनवे ऐसी बल्लेबाजी कर रहे थे, जैसे टीम का स्कोर 200 के पार चला जाएगा लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने खासकर सिराज के साथ अर्शदीप ने कहर बरपाया और कीवी टीम को 160 रन पर रोक कर दिया.

Imageसिराज और अर्शदीप के के खाते में 4-4 विकेट आए तो वहीं हर्षल पटेल ने 1 विकेट निकाला. न्यूजीलैंड की ओर से डेवॉन कॉनवे ने 59 और फिलिप्स ने 54 रन की पारी खेली. हालांकि जीत के बाद सैमसन फोटो में काफी निराश दिखाई दिए.

Stay in Touch

To follow the best weight loss journeys, success stories and inspirational interviews with the industry's top coaches and specialists. Start changing your life today!

Related Articles

Enable Notifications OK No thanks