(+91) 113 551 1687 contact@syncsas.com New Delhi

Learn Function Overloading & Polymorphism in Kotlin

मुंबई : मुंबई पुलिस ने ‘रिपब्लिक टीवी’ (Republic TV) के मैनेजिंग डायरेक्टर और एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को एक बार पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल मुंबई पुलिस ने पालघर में साधुओं सहित 3 लोगों के पीट पीटकर हत्या के मामले में सोनिया गांधी पर अर्णब गोस्वामी द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर एक बार फिर पूछताछ करना चाहती है। लिहाजा यह नोटिस उसी सिलसिले में भेजा गया हैं। इस बार मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के साथ रिपब्लिक टीवी के मुख्य वित्तीय अधिकारी सुंदरम को भी पूछताछ के लिए 10 जून 2020 को पाइधोनी पुलिस स्टेशन में बुलाया है।

Learn Function Overloading & Polymorphism in Kotlin

अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के मुख्य वित्तीय अधिकारी सुंदरम को भेजे गए नोटिस में मुंबई पुलिस ने उन्हें जाँच अधिकारी सुरेश गायकवाड के सामने प्रस्तुत होने को बोला है। ये पूछताछ 2 मई 2020 को दर्ज हुए एक मामले से संबंधित है। जिसे आईपीसी की धारा 153, 153 ए, 295ए, 500, 505 (2), 501 (1) (B) (C), 511, 120 (B) के तहत दायर किया गया था।

मुंबई पुलिस द्वारा गोस्वामी के वर्तमान समन को रिपब्लिक टीवी के संस्थापक के खिलाफ मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दर्ज एक अन्य एफआईआर के संबंध में है। रज़ा एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी से शिकायतकर्ता, इरफान अबुबकर शेख ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था कि, “अर्नब ने अपने शो के माध्यम से एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने की कोशिश की थी।”